Tuesday, November 29, 2011

He's got Back Pain.

विकट बुद्धि II
मैंने फेसबुक पर एक तस्वीर देखी थी , बहुतों ने उसे शेयर किया था|

वो तस्वीर विकट बुद्धि से मज़ाक करने के लिए जब मैंने उसे दिखाया तो उसका पहला Reaction था - "तुमने मेरी यह तस्वीर कब ली , एक मिनट , यह मेरी तस्वीर नहीं है  हाहअ हाहा "|
"ये पीछे से बिलकुल मेरी तरह दीखता है , हाहा हा , तुम बहुत नटखट हो |"
मैंने मज़ाक के लिए फिर पुछा - "इसीलिए तुमने i -phone नहीं ख़रीदा क्या ?"
"यह लैपटॉप in लुंगी का केस है, मेरा नहीं है| मैं मच्छी को ऐसे नहीं Fry करता हूँ :) |"
मेरे दोस्तों ने भी तस्वीर देखी और अपनी हँसी रोक न सके , एक ने पुछा -"यार अगर तुम इतना भारी लैपटॉप का उपयोग करोगे तो तुम्हे BackPain हो जायेगा |"
उसने सफाई दी -" ये मेरी तरह सिर्फ दीखता है , मगर मैं लैपटॉप को ऐसे  नहीं रखता |" "क्या बात करते हो ?"
दूसरे ने फब्ता कसा -"अरे इसके किचेन मैं AC भी है , एकदम पुराना वाला | अब पता चला इसका हाल ऐसा क्यूँ है |"
तीसरे से रहा नहीं गया -"लगता है मच्छी के बदले खुद को भी Fry करता होगा "
उसने कहा -"मैं Pompret खाता हूँ , यह कोई दूसरी मछली है|  

मैंने भी अपना योगदान दिया -"अबे कमीज़ तो पहेन लेते , अगर बाल जल जाता तब "
.........
दो मिनट बाद वो अचानक से बोलता है-" वो छोड़ो और यह सुनो (..........विकट बुद्धि III) |"
..........
हम लोग वापस अपने काम में मग्न होगये |

अगले दिन जब हमने विकट बुद्धि को ऑफिस में बहुत देर तक नहीं देखा तो अपने Team Lead से पुछा इसका कारण, 
उसने जवाब दिया -"He has called himself sick today, as he's got Back Pain............" 

No comments: